झांसी। सीमावर्ती मप्र के ओरछा तिगैला के पास क्रेशर पर बिहारी मजदूर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वह करीब दो माह पहले ही मजदूरी करने के लिए क्रशर पर आया था। मौत की सूचना मिलने पर परिवार के लोग बिहार से झांसी के लिए रवाना हो गए।

बिहार के वैशाली जिले के बिदूपुर कस्बा निवासी अखिलेश दास (42) पुत्र श्रीरामजी दास करीब दो माह पहले ही वह मजदूरी करने के लिए मध्य प्रदेश के ओरछा थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव स्थित एक क्रेशर पर आया था। उसके साथ काम करने वाले गांव के विजय दास और संजीव राय का कहना है कि मंगलवार रात को अखिलेश नशे में था। खाना खाकर वह सोने के लिए चला गया था। इसके बाद वह देर रात एक बजे तक फोन पर अपनी पत्नी से बात करता रहा। बुधवार सुबह जब मजदूर काम पर गए तो उनको अखिलेश बेसुध मिला। तब तुरंत उसे मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने अखिलेश को मृत घोषित कर दिया।

विजय दास और संजीव राय का कहना है कि अखिलेश की मौत सीढ़ियों से गिरने की वजह से हुई है। सूचना मिलने पर मेडिकल चौकी पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से रोक दिया। उनका कहना था कि वे जब झांसी पहुंच जाए, इसके बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। परिवार के लोग बिहार से झांसी के लिए रवाना हो चुके थे। अखिलेश की एक बेटी और दो बेटा है।