अस्पताल में बेहतर सुविधाएं व सस्ता इलाज, “स्वस्थ गांव सुखी गांव योजना” में इलाज में 50 फीसदी की छूट

झांसी । उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्र में “यथार्थ अस्पताल” गर्व का अनुभव कर रहा है। शनिवार को अस्पताल में एक और उपलब्धि जुड़ गई। अस्पताल में ब्लड बैंक का उद्धघाटन ओरछा के न्यायधीश जस्टिस उपमन्यु शुक्ला कि उपस्थिति में किया गया।

पिछले कुछ ही समय में यथार्थ ने ऐसी उपलब्धियां हासिल कि है जिसने मेडिकल क्षेत्र में नए आयाम बनाये हैं जैसे कि बुंदेलखंड क्षेत्र कि पहली सफल शोल्डर अर्थरोस्कोपी सर्जरी यथार्थ में डॉक्टर निखिल गुप्ता द्वारा की गयी ! साथ ही पीडियाट्रिक्स के क्षेत्र में डॉक्टर दिव्या पिपरिया एवं डॉक्टर तारा निगम ने अपने कुशल अनुभव से ऐसे बच्चों की जान बचाई जो प्रीमैच्योर थे और गंभीर बिमारियों से ग्रस्त थे ! हाल ही में डॉक्टर तारा निगम ने एक ऐसे बच्चे की जान बचाई जो DKA सेप्टिसीमिया और सीवियर ह्य्पोकॉलेमिआ से ग्रसित था !

यथार्थ मैनेजमेंट फैसिलिटी डायरेक्टर नितिन चौधरी, मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ अनुज शर्मा एवं जनरल मेनेजर विकास कुमार ने अस्पताल की बेहतर सुविधाओं और सस्ते दरों पर इलाज के बारे में जानकारी दी! यथार्थ मैनेजमेंट ने उन योजनाओ के बारे में बताया जिसके लाभ से रोगियों का अच्छा इलाज सस्ते दरों पर हो सकता है जैसे की “स्वस्थ गांव सुखी गांव योजना” जिसमें इलाज पर 50 % तक कि छूट दी गई हो और मुफ्त OPD जो कि सुबह 9 AM से 10 :30 तक चलाई गई है ! अंत में सभी का आभार मार्केटिंग हेड फिरोज खान ने करते हुए कहा कि आपका अपना यथार्थ आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहेगा !