नगर के सभी पार्को मे महिलाओं की सुरक्षा बढाई जाये, ज्ञापन सौंपा 

पकड़े जाने पर आरोपी फूट फूट कर रोया, भाई बोला मानसिक रोगी 

झांसी। महानगर के अटल पार्क में 03 जनवरी को कुछ मनचले कथित संभ्रांतों द्वारा मार्निंग वॉक के दौरान जिस तरह का अश्लील प्रदर्शन किया उससे महिला व पुरुष शर्मशार हो रहे हैं। सार्वजनिक पार्क में इस अश्लीलता के खिलाफ भाजपा नेता संजीव अग्रवाल लाला सहित महिलाओं ने जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, महानगर के अटल पार्क में 3 जनवरी को कुछ कथित सम्भ्रांत मनचलों की अशोभनीय हरकत का वीडियो वायरल हुआ। इसमें मनचलों द्वारा सामाजिक मर्यादाओं को शर्मशार किया गया । इस अश्लील वीडियो पर महिला व पुरुषों में जबरदस्त आक्रोश फैल गया। नागरिकों का कहना है कि अटल पार्क ऐसी जगह स्थित है जिसके पास सर्किट हाउस व जिले के उच्च अधिकारी निवास करते हैं। इसको अनदेखी कर मनचलों ने पार्क में ग्रुप बनाकर के आये दिन शोर मचा कर लोगों को परेशान किया जाता है। जब कोई इसका विरोध करता है तो ग्रुप के सारे लोग दबाब में लेने का प्रयास करते हैं और बात को दबा दिया जाता है।

पार्क के अन्दर लोग योगा करने आते है और परिवार के साथ मार्निंग वाक को आते है इस तरह कि हरकतों से महिलाओ का जीना दुश्वार हो गया है। पार्को मे कोई सुरक्षा नही है। ज्ञापन के माध्यम से झांसी जिले मे पार्को के ग्रुपों पर पाबंदी लगाई जाये जिससे आम जनमानस आराम से मार्निंग वाक कर सके। पार्को मे उचित सुरक्षा का इंतजाम और अश्लील वीडियो में शामिल सभी लोगो पर उचित कार्यवाही की जाये ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। ज्ञापन देने वालों में संजीव अग्रवाल लाला जिला उपाध्यक्ष/मंडल प्रभारी भाजपा, नीता अवस्थी, कविता शर्मा, शशि रायकवार, नसीन खान भाजपा नेत्री शामिल रहीं।

इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी संजीव अरोड़ा के घर पहुंची तो वह फूट-फूट कर रोने लगा। उसे पकड़ कर नगर मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया गया। इस मामले में लगभग तीन दर्जन लोगों से पूछताछ की गई। इधर, आरोपी को उसके भाई ने मानसिक रोगी बताते हुए सफाई दी।