झांसी। बुंदेलखंड के ललितपुर जिले में ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी ने शादी से कर दिया इनकार तो बेपनाह मोहब्बत करने वाली प्रेमिका ने क्षुब्ध होकर दिया कभी न भरने वाला जख्म, प्रेमी का काट दिया प्राइवेट अंग।

यहां एक युवक को प्रेम-प्रसंग करने के बाद शादी से इनकार करना भारी पड़ गया। युवती प्रेमी से बेपनाह मोहब्बत करती थी। वह उसके साथ अपना आगे का जीवन बिताना चाहती थी, लेकिन उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा था। इसकी जानकारी प्रेमिका को नहीं थी। एक दिन जब प्रेमिका ने प्रेमी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने साफ तौर पर मना कर दिय युवती ने समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। मोहब्बत में धोखा मिलते ही प्रेमिका के सिर पर खून सवार हो गया और वह कुछ लोगों के साथ तड़के ही प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया। इसके बाद धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला करके उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। प्रेमी की चीख-पुकार सुनकर उसके घर वाले मौके पर दौड़े, तब प्रेमी खून से बुरी तरह से लहूलुहान हो चुका था। आनन-फानन में घर वाले युवक को लेकर जिला अस्पताल भागे, र ऐप पर प मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया।

जिला ललितपुर के नाराहाट थाना क्षेत्र के खिरया गांव निवासी अखिलेश अपने ही गांव की एक लड़की से प्यार करने लगा था। दोनों में शारीरिक संबंध भी बनने लगे थे। इसके बाद वह प्रेमिका को लेकर राजस्थान चला गया। वहां मजदूरी करने लगा। कुछ दिन पहले ही गांव लौट कर आया था। अखिलेश जब गांव आ गया तो प्रेमिका उससे शादी करने के लिए कहने लगी। लेकिन पहले से ही शादीशुदा अखिलेश ने पत्नी के डर की वजह से उससे शादी करने से इंकार कर दिया।

अखिलेश का शादी के लिए इनकार करना प्रेमिका से बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद उसने अखिलेश से ऐसा बदला लेने की ठान ली जो उसे जिंदगी भर याद रहे। योजना के अनुसार प्रेमिका ने और प्यार भरी बातें करते हुए अखिलेश को अपने पास बुलाया और वह भी प्रेमिका के झांसे में आ गया। अपने साथ अनहोनी की से बेखबर अखिलेश जैसे ही प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा तो उसके साथियों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद प्रेमिका ने धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया।

इससे खून से लथपथ अखिलेश जान बचा कर भागा। उसे अस्पताल ले जाया गया, हालत चिंताजनक होने पर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।