झांसी। जिला ललितपुर में बेटे से मिलने जा रहे बाइक सवार माता-पिता को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। उन्हें झांसी मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान पिता की मौत हो गई और बेटा से मिलने की हसरत उसकी मौत के साथ दफन हो गई।

ललितपुर जिले के बानपुर थानान्तर्गत नैगुवां निवासी  लगभग 35 वर्षीय विक्रम राजपूत अपने करीब 5-6 वर्षीय बेटे को उसके मामा के घर देवरान में मकर संक्रातिं में छोड कर घर आ गया था। विगत दिवस विक्रम अपनी पत्नी अमरावती के साथ बाइक लेकर बेटे से मिलने जा रहा था। अभी देवरान करीब 6 किलोमीटर दूर था तभी एक ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। इस पर दोनों गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह देख राहगीरों ने किसी प्रकार उसके रिश्तेदारों का पता किया और इसकी सूचना उन्हें व थाने की पुलिस को दी गई। घायलावस्था में दोनों को उपचार के लिए ललितपुर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गम्भीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। झांसी मेडिकल कालेज में विक्रम की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना की जानकारी लगने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।