झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रिटायर्ड जेल कर्मी के पुत्र ने ग्वालियर रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली । उसका शव दो भागों में बटा हुआ मिला। सुसाइड का कारण बेरोजगारी से परेशान होना बताया जा रहा है।

झांसी के सीपरी बाजार थानान्तर्गत चमनगंज चौकी क्षेत्र में ग्वालियर रेल मार्ग पर एक युवक का शव दो भागों में बटा हुआ देखा गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। मृतक की शिनाख्त करीब 40 वर्षीय जयचंन्द्र बाजपेई पुत्र अनिल बाजपेई के रुप में हुई।

मृतक के पिता अनिल बाजपेई रिटायर्ड जेल हेड वार्डर बताए गए। मृतक के दो बच्चे हैं जिनकी उम्र करीब 3 वर्ष और 6 वर्ष बताई गई। रोजगार न मिलने के कारण मृतक काफी परेशान रहता था। वह शराब पीने का भी आदी हो गया था। जिस कारण घर में झगड़ा होता था। आज वह घर से निकला था इसके बाद लौटकर घर नहीं आया।

परिजनों द्वारा उससे सम्पर्क करने का प्रयास करते हुए खोजबीन चल रही थी कि तभी ग्वालियर रेल मार्ग पर उसका शव पड़ा होने के बारे में पता चला। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की । पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।