झांसी। झांसी मेें रेलवे लाइन पर मिली लगभग 22 वर्षीय युवक की सिर कटी लाश की शिनाख्त हो गई है। आशंका जताई जा रही है कि मृतक ट्रेन से गिरने के कारण कट गया होगा।

पुलिस ने मृतक की पेंट की जेब से मिले पैन और आधार कार्ड से शुक्रवार को शिनाख्त की और उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त करीब 22 वर्षीय आकाश यादव पुत्र गोपाल यादव निवासी मध्य प्रदेश के दमोह जिले के फुटेरा मोहल्ले के  रूप में हुई। मृतक के पिता गोपाल ने बताया कि बेटा आकाश करीब 4 साल से जम्मू की एक फैक्ट्री में काम कर रहा था। बुधवार को अपनी बड़ी बहन आरती को फोन पर बताया कि वह घर आ रहा है। इसके बाद दुबारा बात नहीं हुई। गुरुवार शाम को अचानक दमोह कोतवाली पुलिस घर पर आई और बताया कि आकाश झांसी में खत्म हो गया।

पिता ने बताया कि करीब डेे़ढ माह पहले आकाश यादव की बड़ी बहन आरती की शादी हुई थी। इसके बाद वह 19 दिसंबर को जम्मू चला गया था। अब बहन ससुराल से पहली बार मायके आई तो आकाश बहन से मिलने के लिए घर आ रहा था। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है। दो भाई और दो बहनों में आकाश सबसे छोटा था। उससे बड़ी बहन आरती और पूजा की शादी हो चुकी है। जबकि बड़ा भाई बलराम अविवाहित है। संभावना है कि आकाश के ट्रेन से गिरने से मौत का शिकार बना।