झांसी। जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में छिरौना नहर में उस समय बीएड की छात्रा गिर गई जब वह पूजा की सामग्री को नहर में विर्सजित कर ही थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पूरे दिन गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश करवाई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

झांसी जिले के चिरगांव थानान्तर्गत ग्राम पचार निवासी लगभग 22 वर्षीय राखी कुशवाहा बीएड की छात्रा है। वह बाइक लेकर घर से कॉलेज के लिए निकली थी। चिरगांव पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि उसे पूजा की सामग्री रास्ते में पड़ने वाले नहर में विर्सजित करने के लिए दी थी। उसके साथ गांव की एक महिला भी थी। रास्ते में पड़ने वाले छिरौना नहर में उसने बाइक को खड़ा किया और फिर पूजा सामग्री को नहर में विर्सिजत करने लगी। इस दौरान वह वहां लगे पाईप से टकरा गई और संतुलन बिगडने के कारण नहर में गिर कर लापता हो गई।

सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसकी खोजबीन कराई। घंटों मशक्कत के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। रात्रि हो जाने के कारण रेस्क्यू बंद कर दिया गया है। अब सुबह से रेस्क्यू कर उसकी तलाश करवाई जायेगी।