15 दिन में उजड़ा मांग का सिंदूर, परिवार में कोहराम 

झांसी। जिले में रक्सा थानान्तर्गत खैरा गांव में प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर शादीशुदा प्रेमिका के भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। दी। मृतक की करीब 15 दिन पहले ही शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि प्रेमिका अपने मायके आई हुई थी। इस घटना क्रम से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बताया गया कि रक्सा थाना क्षेत्र में खेरा गाँव की रीना की शादी 10 साल पहले मप्र के डबरा में संतोष से हुई थी। ससुराल में ही रीना के प्रेम संबंध जितेन्द्र नामक युवक से हो गये। 6 फ़रवरी को रीना के भाई अंगद की शादी थी, जिसमें शामिल होने रीना मायके आई थी और शादी के बाद वापस चली गयी। इसके बाद वह ससुराल से ही प्रेमी के साथ भाग गयी। दो दिन पहले मध्यप्रदेश पुलिस ने दोनों को बरामद क़र लिया था।

इसके बाद रीना ने मायके जाने की इच्छा जतायी तो पुलिस ने उसे पिता के सुपुर्द क़र दिया था। इसके बाद शुक्रवार सुबह प्रेमी जितेन्द्र अपने दोस्त बृजकिशोर के साथ डबरा से खैरा गांव आया और घर से रीना को ले जाने की कोशिश करने लगा। यह देख रीना का भाई अंगद बीच में आ गया और विरोध किया। आरोप है इसी बीच जितेंद्र ने तमंचे से फायर क़र दिया जिससे गोली भाई अंगद के सीने में लगी।

गोली चलाकर भाग रहे प्रेमी जितेन्द्र व उसके साथी को ग्रामीणों ने दबोच लिया। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया दोनों आरोपियों को गिरफ्तार क़र लिया गया है। अंगद के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।