झांसी। जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजौली के कचहरी मुहल्ला में लगभग 22 वर्षीय अविवाहित युवक ने मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में छत के कुंडा से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह जब मां छत पर बने कमरे में पहुंची तो कमरे में बेटे को फांसी के फंदे पर लटकता देख कर शोर मचा दिया।

थाना प्रेम नगर क्षेत्र अन्तर्गत बिजौली के कचहरी मुहल्ला निवासी 22 वर्षीय मौनू रैकवार पुत्र स्व. मनोज रैकवार ने मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में छत के कुंडा से लटक कर जान दे दी। सुबह जब मां कमरे में पहुंची तब परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो घर में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची बिजौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया है कि मोनू दो भाई हैं और उसके पिता की मृत्यु पहले हो चुकी है। बड़ा भाई सोनू रैकवार झांसी में प्लम्बर का काम करता है और मां बिजौली में लोगों के यहां खाना बनाने का काम कर घर चलाती है।

मृतक मोनू गांजा और शराब पीने लगा था जिसकी वजह से कोई काम नहीं करता था। मां मजदूरी कर घर चला रही थी। युवक ने फांसी क्यों लगाई इसका कोई कारण परिवार एवं मुहल्ले के लोग नहीं बता सके। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।