झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना अंतर्गत में बूढ़ा क्षेत्र में ओवर ब्रिज के निकट दिनदहाड़े किशोर ठेला पर खड़े एक दुकानदार को रायफल से गोली मार कर रफूचक्कर हो गया। गोली लगने से दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। अब तक घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आयी है, परिजन किसी से रंजिश न होने की बात कह रहे हैं। वहीं आसपास के लोग लेन-देन को लेकर विवाद बता रहे हैं। किशोर का दादा आगरा में पुलिस विभाग में तैनात है।

जनपद झांसी में थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मेंहदी बाग के पास लगभग 42 वर्षीय नरेश कुशवाहा पुत्र बाबू लाल रहता है। परिजनों के मुताबिक नरेश के तीन बच्चे हैं। वह सीपरी बाजार थानान्तर्गत ग्राम बूढा में ओवर ब्रिज के पास ठेला पर गुटखा , सिगरेट और नमकीन आदि बेचता है। हमेशा की तरह सोमवार को भी वह ठेला पर खड़ा था तभी एक किशोर वहां आया और सामने से दुकानदार को रायफल से दो गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास खडे लोगों में हड़कंप मच गया। घायल हालत में नरेश को मेडिकल कॉलेज लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित क़र दिया।

घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी राजेश एस सहित भारी फ़ोर्स मौके पर पहुंच गया और जाँच शुरू क़र दी। पुलिस को मौके से दो खोखा कारतूस मिले हैं। अब तक घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आयी है, परिजन किसी से रंजिश न होने की बात कह रहे हैं। वहीं आसपास के लोग लेन-देन को लेकर विवाद बता रहे हैं। चर्चा है कि हमलावर ने अपने दादा की लाइसेंसी रायफल से गोलियां चलाई हैं। आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है, सीसी टीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। इस घटना क्रम से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।