जिलाधिकारी झांसी और ललितपुर को जल्द सर्वे करने के दिए निर्देश

झांसी। उत्तर प्रदेश में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि ने अन्नदाता किसानों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। तेज हवा के साथ बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की हजारों एकड़ की फसल बर्बाद हो गई हैं. वही झांसी और ललितपुर में झमाझम बारिश के साथ-साथ कई स्थानों पर ओलावृष्टि भी हुई। कुछ जगहों पर बिजली भी गिरी।, झांसी ,मऊरानीपुर, ललितपुर में वर्षा के साथ-साथ ओले गिरे। किसान की फसलें बेमौसम बारिश के साथ ओलावृष्टि से खराब हो रही हैं. किसानों पर एक बार फिर से पड़ी कुदरत के सितम की मार कभी तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश तो कभी ओलावृष्टि के साथ हो रही बारिश खेतों में खड़ी फसल को बर्बाद कर दिया है. जिससे देखकर किसान चिंतित हैं।

वही सांसद अनुराग शर्मा ने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न गांव में जाकर ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मुलाकात की .वह संसदीय क्षेत्र के अनेक गांवों में जाकर किसानों से मिले उनके दुख दर्द पीड़ा को समझा ,सांसद अनुराग शर्मा ने किसानों के बीच जाकर कंधे से कंधा मिलाकर मदद करने की बात कही ,इस दौरान उनके साथ अधिकारी गण भी साथ रहे |

आपको बता दें सांसद अनुराग शर्मा ने जिलाधिकारी झांसी और जिलाधिकारी ललितपुर को पत्र लिखकर जल्द ही सर्वे कर उचित मुआवजा देने के लिए प्रशासन को निर्देशित किया है उनके पत्र को संज्ञान में लेते हुए रविवार को ही विभिन्न स्थानों पर सर्वे शुरू भी कर दिया गया है। बताते चलें कि इन दिनों खेतों में गेहूं, चना और मटर की फसल लहरा रही है. जिसे देख किसान काफी खुश थे, लेकिन उनकी इस खुशी को धीरे-धीरे ग्रहण लगता नजर आ रहा है. पिछले कई दिनों से लगातार झांसी समेत बुंदेलखंड के विभिन्न इलाकों में मौसम अचानक बदल जाता है. कभी तेज हवाओं के साथ बारिश तो कभी ओलावृष्टि के बारिश होने लगती है. जिस कारण खेतों में खड़ी गेहूं की फसल को काफी नुकसान हो रहा है. हवाओं के साथ हो रही बारिश से खेतों की फसल बिछ गई है.

इस दौरान स्वामी महाराज, प्रदीप मिश्रा, लखन ,वीरेंद्र यादव नरेंद्र तिवारी ,महेंद्र शर्मा, राकेश राजपूत, आशीष पटेरिया ,नरेंद्र यादव, प्रबल राजपूत ,नरेंद्र राजपूत ,कौस्तुभ चौबे, चंद्रप्रकाश जी,सहित अन्य मौजूद रहे।