झांसी । सकरार थाना अंतर्गत मगरपुर रेलवे स्टेशन के पास चुरारा भाटा संतपुरा के मध्य पुलिया में 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। परिजनों ने हत्या कर लाश फेंकने का आरोप लगाया है।

ग्राम चुरारा भाटा थाना एवं जिला निवाड़ी मध्य प्रदेश निवासी 50 वर्षीय सोनी कबूतरा पिता दरवरिया शनिवार को घर से अड़जार बाजार जाने की कह कर निकाला था वापस नहीं पहुंचने पर घर वाले खोज कर रहे थे इसी बीच कस्बा थाना सकरार को रेलवे ट्रैकमैन द्वारा सूचना मिली की पुलिया में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है।

शव मिलने की सूचना पर थाना अध्यक्ष नीलेश कुमारी ने पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया वहीं परिवार के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर पहचान की। संभावना है की गाड़ी पुलिया से टकराने की वजह से बाइक समेत पुलिया में पानी भरा होने से डूब कर मौत हो गई। बताया कि शनिवार की शाम को बरसात होने से पुलिया में पानी भरा हुआ था वहीं पुलिस ने पुलिया का पानी कम होते ही बाइक बरामद की वहीं सीओ टहरौली ने घटनास्थल के मौके पर पहुंच कर जांच की।

मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया की हत्या कर शव को पुलिया में फेंक दिया वहीं थाना प्रभारी ने बताया जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने एवं जांच के बाद जो तथ्य सामने आएगा उसी के तहत कार्यवाही की जाएगी।