दो अधेड़ों के चंगुल से मुक्त चारों बच्चियां पहुंची घर, पूरा मोहल्ला थाने पहुंचा, आरोपियों की तलाश

झांसी। जिला के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में अधेड़ पड़ौसियों ने चार बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की, किंतु शोर मचाने पर आरोपी रफूचक्कर हो गये। आरोपी बच्चियों को लालच देकर जंगल में ले गए थे। बच्चियों की शिकायत के बाद परिजनों ने मोहल्ला वासियों के साथ पहुंचकर थाने जाकर कार्रवाई की मांग की। इस घटना से भयभीत परिजनों द्वारा अपनी बच्चियों को घर से नहीं निकलने दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र नगरा महावीरनपुरा मोहल्ले के कई महिला पुरुषों के साथ पहुंचकर पुलिस को शिकायत देते हुए पड़ोस के ही दो अधेड़ व्यक्तियों पर 4 बच्चियों के साथ अश्लील हरकत किए जाने का आरोप लगाया है। एक बच्ची के पिता ने बताया कि बुधवार को दोपहर के समय उनकी 11 वर्षीय बच्ची और पड़ोस की रहने वाली अन्य तीन बच्चियां (उम्र 9 से 11 के बीच) के साथ खेल रही थीं तभी पड़ोस में रहने वाले यशपाल और विक्रम आए और बच्चियों को कुरकुरे, टॉफी बिस्कुट की लालच देकर पास के घने जंगल में ले गए। वहां बच्चियों के कपड़े उतरवाकर छेड़खानी व अश्लील हरकतें की। इससे घबराकर उनकी बेटी ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के काफी लोग वहां इकट्ठा हो गए और दोनों को पकड़ लिया। दोनों आरोपी बदमाश किस्म के हैं. दोनों के पास तमंचा था, जिसको दिखाकर वहां से फरार हो गए।

दो टीमें आरोपियों की तलाश में जुटीः थाने में शिकायत करने पहुंचे मोहल्ले के महिला और पुरुषों ने रोष जताते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रेमनगर थाना प्रभारी शिव कुमार राठौर ने बताया कि परिजनों से मिली शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सीओ सदर स्नेहा तिवारी का कहना है कि परिजनों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की पकड़ के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। टीमें लगातार अपराधियों की पकड़ के लिए दबिश दे रही हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।