प्रयागराज । उत्तर मध्य रेलवे महाप्रबंधक कार्यालय द्वारा जारी कार्यालय आदेश सं PERS/ GAZ/ HQ/ 54/ 2024 सं.: 26222/NCR-HQ0PERS (GCDR)/ 3/2020 दिनांकः 28.03.2024 सक्षम अधिकारी के निर्देशन से निम्नलिखित आदेश जारी किए गए हैं:-

 मयंक राणा, सीओएम/पीएलजी/मुख्यालय को एस.के. व्यास के स्थान पर सीनियर डीओएम (माल एवं सामान्य) पीआरजेवाई के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

एस.के. व्यास, सीनियर डीओएम (माल एवं सामान्य) प्रा.यु.जे. को गिरीश कंचन के स्थान पर DY COM /सीएचजी/एनसीआर के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

 सीनियर डीओएम/सीएचजी.एंड जनरल/एजीसी का पद सीनियर डीसीएम/गुड्स/पीआरवाईजे के रूप में स्थानांतरित और संचालित किया जाता है। एस.के. त्रिपाठी, सीनियर डीसीएम-I/जेएचएस को उपरोक्त मद संख्या 3 में उल्लिखित पद पर सीनियर डीसीएम/गुड्स/पीआरवाईजे के पद पर स्थानांतरित और तैनात किया जाता है।

के.जी. गोस्वामी, सीनियर डीओएम/सीएसजी जनरल/एजीसी का पदभार ग्रहण करेंगे।

सीनियर डीसीएम-I/जेएचएस के पद को पुनः नामित किया गया है और सीनियर डीसीएम/कोचिंग/जेएचएस के रूप में संचालित किया जाएगा।

अमन वर्मा, सीनियर डीसीएम/एजीसी को स्थानांतरित किया गया है और उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया है।  उपरोक्त मद संख्या 6 में उल्लिखित पद के विरुद्ध सीनियर डीसीएम/कोचिंग/जेएचएस।

अमित आनंद सीनियर डीसीएम-II/जेएचएस को अमन वर्मा के स्थान पर सीनियर डीसीएम/एजीसी के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

नीरज भटनागर, उप सीसीएम (एफएम)/मुख्यालय को वरिष्ठ डीसीएम/माल/जेएचएस के पद पर स्थानांतरित किया जाता है तथा उन्हें वरिष्ठ डीसीएम-II/जेएचएस के पद पर नियुक्त किया जाता है, जो वर्तमान में वरिष्ठ डीसीएम/माल/जेएचएस के पद पर कार्यरत हैं।

 गिरीश कंचन, डिप्टी सीओएम/मुख्यालय को नीरज भटनागर के स्थान पर डिप्टी सीसीएम (एफएम)/मुख्यालय के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

एटीएम/सीएसजी एवं सामान्य/मुख्यालय के रिक्त जूनियर स्केल पद को स्थानांतरित कर पुनः नियुक्त किया गया है। आरसीटी/इलाहाबाद में पीओ/आरसीटी के रूप में नामित।

बी.एस. चौहान, एओएम/जीएमसी/सीएनबी को उपरोक्त मद संख्या 11 में उल्लिखित पद के विरुद्ध आरसीटी/इलाहाबाद में पीओ/आरसीटी के रूप में स्थानांतरित और तैनात किया जाता है।

मेधा आनंद  ए.टी.एम./जनरल & पीएलजी/मुख्यालय को बी.एस. चौहान के स्थान पर ए.ओ.एम./जी.एम.सी./सी.एन.बी. के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

एओएम/चैंग./जेएचएस के जूनियर स्केल पद को एटीएम/गुड्स/मुख्यालय के रूप में स्थानांतरित और संचालित किया जाता है।

ऋषि कांत, एओएम/चैंग./जेएचएस को एटीएम/गुड्स/मुख्यालय के पद पर स्थानांतरित और तैनात किया जाता है।  उपरोक्त मद संख्या 14 में उल्लिखित।

रतन कुमार झा, डीओएम/गुड्स/पीआरवाईजे को स्थानांतरित कर डीओएम/गुड्स/जेएचएस के पद पर नियुक्त किया जाता है, जो डी.के.जैन के स्थान पर होगा।

डीओएम/गुड्स/पीआरवाईजे के सीनियर स्केल पद को स्थानांतरित किया जाता है  और एसटीएम/चैग. एवं सुरक्षा/मुख्यालय के रूप में संचालित है।

डी.के.जैन, डीओएम/गुड्स/जेएचएस को एसटीएम/चैग. एवं सुरक्षा/मुख्यालय के रूप में स्थानांतरित और तैनात किया गया है। कृपया पदभार छोड़ने / ग्रहण करने की सूचना इस कार्यालय को भेजें।