Oplus_131072
Oplus_131072

झांसी। जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कदौरा गांव में एक युवक की उसके ही चचेरे भाई द्वारा हत्या कर दी गई। हत्या का कारण बाइक से पेट्रोल चोरी करने का विवाद बताया गया है।

इस संबंध में मऊरानीपुर पुलिस को गुरूवार तड़के सूचना मिली कि मऊरानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कदौरा गांव निवासी जयप्रकाश रायकवार (35) की हत्या उसके ही चचेरे भाई मुकेश रायकवार के द्वारा रात में उस समय कर दी गयी जब वह घर के आंगन में सो रहा था। उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से कर दी गयी है।

सूचना मिलने पर पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही वह हत्या आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। पूछताछ में पता चला कि दोनों भाइयों के बीच बुधवार को लडाई हुई थी। इससे पहले 29 अप्रैल को भी इनके यहा जब रिश्तेदार आये थे, उस दौरान जयप्रकाश ने मुकेश को पेट्रोल चोरी करते देखा था। स्पष्ट है कि पेट्रोल चोरी के विवाद में हत्या जैसा जघन्य कृत्य हुआ।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की गई। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। परिवार में मातम पसरा हुआ है।