झांसी। एनसीआरईएस की शाखा नं. 01 के प्रतिनिधित्व मंडल ने शाखा सचिव गौरव श्रीवास्तव के नेतत्व में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, रेलवे झांसी से मुलाकात की और 06 सूत्रीय ज्ञापन देकर समस्याओं के त्वरित निस्तारण की माॅग की ।

शाखा नं. 01 के द्वारा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से मुलाकात के दौरान दीक्षा सिंह के द्वारा पुष्प गुच्छ देकर उनका सम्मान किया किया। इसके उपरान्त शाखा सचिव श्री गौरव श्रीवास्तव के द्वारा अवगत कराया कि पश्चिम रेलवे आवासीय कालोनी मे जाने वाले मार्ग एवं नई आवासीय कालोनी के बाहर पिछले कई माह से कचरा पड़ा हुआ है, किंतु उसका निष्पादन अभी तक नही हो पाया है जबकि 10 अप्रैल 24 को स्थाई वार्ता तंत्र के दौरान मंडल रेल प्रबंधक के सत्र में भी इसके संबंध में माॅग की थी। उन्होंने बताया कि गत लगभग 01 माह पूर्ण होने के उपरान्त भी कचरे का निष्पादन नही हो पाया है एवं रेलवे चिकित्सालय मे स्थित टी.बी वार्ड के पीछे भी एकत्रित कचरे की सफाई नही हो पा रही है जिसके कारण चिकित्सालय स्टाफ एवं मरीजों में संक्रमण फैलने की सम्भावना बनी हुई है। संघ के द्वारा माॅग की गई कि इनकी शीघ्र सफाई कराई जाये ।

इसी दौरान श्री श्रीवास्तव के द्वारा अवगत कराया गया कि वर्तमान मे रेफर किये जा रहे है मरीजों के रेफर पेपर पर ACMS/प्रशसनिक का कक्ष प्रथम पाली मे खाली रहने के कारण हस्ताक्षर समय से नही हो पा रहे है जिससे उनको अत्याधिक परेशानी हो रही है । संघ के द्वारा माॅग की गई है कि इस प्रक्रिया मे शीघ्र सुधार लाया जाये और प्रथम पाली मे ACMS/प्रशासनिक का बैठना सुनिश्चित किया जाये ।

इस दौरान संतोष कुमार तिवारी, गौरव श्रीवासतव-।।, आशीष कनौजिया, दीपक शर्मा, दिलराज सिंह, आदि उपस्थित रहे ।