Oplus_131072

झांसी। जिले की टहरौली तहसील में एक किसान के साथ लेखपाल द्वारा मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से सनसनी फ़ैली है।वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फारियादी बाइक पर बैठा हुआ है। पास में ही खड़ा शख्स लेखपाल बताया जा रहा है। वह बाइक पर बैठे युवक के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता कर रहा है। साथ ही उसे थप्पड़े मारे। जिसे वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है। इसके बाद वहां कुछ लोग आ गए और बाइक सवार को समझाकर वहां से चलता कर दिया।

इस मामले में ग्राम भड़ोखर निवासी किसान नवल किशोर पटेल ने आरोप लगाया कि मसूर की फसल बेचने के लिए वह शुक्रवार को तहसील गया था। उसे जमीन का खसरा भी बनवाना था। इस पर वह क्षेत्र के लेखपाल के पास गया। खसरा बनाने के एवज में लेखपाल ने उससे पांच हजार रुपये की मांग की। उसने यह रकम देने से मना कर दिया। इससे गुस्साए लेखपाल और उसके साथी ने पहले उसके साथ गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। किसान ने बताया कि घटना शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे की है। घटना के समय वहां कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने बीच-बचाव कराया। किसान की ओर से इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई है। टहरौली पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, टहरौली के उप जिलाधिकारी अबुल कलाम ने बताया कि वह शाम को झांसी चुनाव संबंधी में मीटिंग में आए हुए थे। हालांकि, मामला उनके संज्ञान में आया है। घटना तहसील परिसर से बाहर की बताई जा रही है। पता चला कि काश्तकार ने नशे की हालत में लेखपाल से गाली-गलौज की थी। शनिवार को इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। इसके बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

लेखपाल की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रह है कि शिकायत लेकर पहुंचे किसान को लेखपाल ने गुस्से में आकर गाली गलौज की और थप्पड़ मारे।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फारियादी बाइक पर बैठा हुआ है। पास में ही खड़ा शख्स लेखपाल बताया जा रहा है। वह बाइक पर बैठे युवक के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता कर रहा है। साथ ही उसे थप्पड़े मारे। जिसे वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है। इसके बाद वहां कुछ लोग आ गए और बाइक सवार को समझाकर वहां से चलता कर दिया। वायरल हो रहा यह वीडियो झांसी जनपद के टहरौली तहसील क्षेत्र का बताया जा रहा है।