Oplus_0

महोबा। उत्तर प्रदेश के जिला महोबा में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। पति ने चाऊमीन में नशीला पदार्थ मिला कर पत्नी को बेहोश कर दिया और पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की इज्जत को तार तार कर रात भर सामूहिक बलात्कार किया। महिला ने बताया कि जब उसकी आंख खुली तो वह आपत्तिजनक हालत में थी। बदन से सारे कपड़े गायब थे। पास में ही पति और उसके दोस्त भी लेटे थे। उसे पूरा मामला समझते तनिक भी देर नहीं लगी। जब इसका विरोध किया तो पति ने उसे जान से मारने की दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, महोबा जिले की एक महिला थाना कोतवाली पुलिस के पास पहुंची। महिला ने पुलिस के सामने अपने पति और उसके दोस्तों पर कई गंभीर आरोप लगाए। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने उसे चाऊमीन में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और अपने दोस्तों के साथ उसके साथ गैंगरेप किया। जब उसकी बेहोशी टूटी को पति के दोस्तों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर वह पूरा मामला समझ गई और विरोध करने लगी। जिस पर पति ने जानमाल की धमकी दी।

पुलिस महिला की शिकायत सुन आश्चर्यचकित रह गई। पुलिस द्वारा महिला के आरोपों की जांच कराई जा रही है। इन आरोपों पर पति अपनी पत्नी को मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रहा है। पति का कहना है कि वह रात में उसके साथ था। पत्नी गलत आरोप लगा रही है। जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा।