झांसी/आगरा। रामबाबू रावत जी वरि. सिग्नल मैन्टेनर, मनिया, आगरा मण्डल पर 3 मई की रात गम्भीर जानलेवा हमला कर दिया गया है। कर्मचारी की हालत चिंताजनक है।

इस संबंध में हेमंत विश्वकर्मा महामंत्री UMRKS, ने  प्रधान मुख्य सिग्नल एण्ड टैलीकॉम इंजीनियर उत्तर मध्य रेलवे, सूबेदारगंज, प्रयागराज को पत्र के माध्यम से आगरा मण्डल के मनिया स्टेशन पर एसएण्डटी कर्मचारी पर हुये जानलेवा हमले की ओर आपका ध्यान आकर्षित कराया है। पत्र में बताया गया है कि गत रात्रि 03 मई 2024 को रामबाबू रावत वरि. सिग्नल मैन्टेनर, मनिया पच कुछ अज्ञात लोगों द्वारा जानलेवा हमला हुआ है। इस घटना में उक्त कर्मचारी का पैर और हाथ फैक्चर हो गए है तथा सिर में भी धारदार हथियार से हमला किया है जिससे कर्मचारी की हालत गम्भीर है। इस घटना से एसएण्डटी एवं अन्य विभागों के फील्ड में कर्मचारियों में भय का वातावरण व्याप्त है और इस तरह की घटना की यदि पुनरावृत्ति होती है तो फेलियर होने की स्थिति में कर्मचारी जाने में भयभीत रहेंगे परिणामस्वरूप कर्मचारी पूरी लगनशीलता के साथ रेल कार्य नही कर पायेगे।

अतः UMRKS आपसे अनुरोध करता है कि पुलिस प्रशासन के साथ विशेष सहयोग लेकर दोषी व्यक्तियों के अविलम्ब कठोर कानूनी कार्यवाही की जाये तथा घायल कर्मचारी के इलाज की उत्तम व्यवस्था कराई जाये।