Oplus_131072

मरीज को लेकर हुए झगड़े में चली तलवार, एक घायल 

झांसी। जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र मेडिकल कॉलेज के सामने बुधवार की सुबह एक मरीज को हायर सेंटर ले जाने को लेकर दो एंबुलेंस चालकों में हुए विवाद में एक एंबुलेंस मालिक पर तलवार से हमला कर दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की तो हिस्ट्रीशीटर निकला।

मेडिकल कॉलेज के गेट नंबर तीन के पास बुधवार की तड़के एक मरीज को ले जाने को लेकर दो एंबुलेंस चालकों में विवाद हो गया। दरअसल एक एंबुलेंस चालक ने मरीज को ग्वालियर ले जाने के लिए किराया तय कर लिया था इसी बीच दूसरा एंबुलेंस चालक मौके पर पहुंच गया और उसने किराया कम बता दिया। इस पर मरीज दूसरे एंबुलेंस चालक के साथ जाने को तैयार हो गया। इसे लेकर दोनों एंबुलेंस चालक झगड़ने लगे।

सूचना पर एंबुलेंस मालिक कोछाभांवर निवासी रवि यादव और करगुवां निवासी राजू उर्फ बबलू ठाकुर अपनी कार से वहां पहुंच गया। वहां दोनों के बीच झगड़ा व धक्का मुक्की होने लगी। आरोप है कि इसी बीच बबलू ठाकुर ने अपनी कार से तलवार निकाल ली और रवि यादव पर हमला कर दिया। सिर में तलवार लगने से रवि लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। यह देख आरोपी भागकर पास के एक निजी अस्पताल में घुस गया।

सूचना पर विश्वविद्यालय चौकी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल रवि यादव को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जबकि, अस्पताल के अंदर छुपे आरोपी को पकड़कर पुलिस थाने ले आई। पुलिस ने आरोपी राजू उर्फ बबलू ठाकुर के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला कि आरोपी की नवाबाद थाने में हिस्ट्रीशीट खुली हुई है। उसकी पांच एंबुलेंस चलती हैं।