आरोपी तीनों महिला गार्ड को हटाया गया 

झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में नगर निगम की महिला सुरक्षा कर्मियों ने दबंगई दिखाते हुए सब्जी बेचने वाली महिला के साथ मारपीट कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने जांच कर कार्रवाई को कहा है वहीं नगर आयुक्त ने सेवा प्रदाता एजेंसी के जरिए तैनात तीनों महिला गार्डों को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में पहुज नहर के बाद एंटी करप्शन थाने के बाहर दो से तीन महिला सुरक्षा कर्मी में से एक कर्मी सब्जी बेचने वाली महिला को पकड़े है तो दूसरी महिला कर्मी उसके बाल पकड़कर पीट रही है। जबकि तीसरी महिला सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बनी देख रही है।

उक्त तीनों महिला सुरक्षाकर्मी नगर निगम की गार्ड बताई जा रही है। फिलहाल यह नजारा वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया और छानबीन शुरु कर दी।

नगर आयुक्त ने मांगा स्पष्टीकरण
पहूज नदी स्थित सब्जी मंडी में नगर निगम की तरफ से तीन महिला गार्ड और दो पुरुष गार्ड की तैनाती की गई है। बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें शिवपुरी रोड पर पहूज नदी स्थित सब्जी मंडी में तीन महिला गार्ड सब्जी बेचने वाली महिलाओं के साथ अभद्रता करती दिख रही थीं। वीडियो जब नगर आयुक्त तक पहुंचा तो उन्होंने मेसर्स कृष्णा सिक्योरिटी सर्विस को स्पष्टीकरण जारी करने के निर्देश दिए। स्पष्टीकरण का जवाब देते हुए फर्म ने तीनों महिला गार्ड को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।