-ट्रैक्टर-ट्राली के परखच्चे उड़े, कई मजदूर घायल
झांसी। झांसी-ललितपुर हाईवे पर मप्र के थाना ओरछा क्षेत्र अंतर्गत बुन्देला मन्दिर के निकट कल रात टैंकर की भीषण भिड़न्त से ट्रैक्टर-ट्राली के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में ट्रैक्टर चालक व दो मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि अन्य मजदूर घायल हैं।
बताया गया है कि मध्य प्रदेश के काली पहाड़ी क्षेत्र से मजदूरों को ट्रैक्टर-ट्राली बैठा कर चालक शिवदयाल जा रहा था। रात के अंधेरे में झांसी-ललितपुर हाईवे पर चालक रास्ता भ् ाटक गया और गलत साइड में ट्रैक्टर-ट्राली को ले गया। जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक विपरीत दिशा से तेज गति से चला आ रहा टैंकर तेज आवाज के साथ ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर-ट्राली के परखच्चे उड़ गए और चालक शिवदयाल व उसके साथ बैठे प्रकाश रायकवार, महेन्द्र रायकवार निवासीगण काली पहाड़ी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।
इसके अलावा काली पहाड़ी के ही निवासी मजदूर संजू व धर्मेन्द्र सहित कई मजदूर घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल संजू व धर्मेन्द्र को उपचार के लिए मेडिकल कालेज मेें भर्ती करा दिया गया है। ओरछा पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।