Oplus_131072

झांसी। कानपुर -झांसी हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र पारीछा थर्मल पावर प्लांट के पास देर रात सीएनजी कार में पीछे से डीसीएम की टक्कर लगने से कार में सवार दूल्हा सहित चार लोग ज़िंदा जल गए जिनकी मौके पर मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती में कराया।

Oplus_131072

जिले के एरच थाना क्षेत्र के विलाटी करके गांव निवासी 25 वर्षीय आकाश अहिरवार का विवाह बड़ागांव थाना क्षेत्र बराठा में तय हुआ था। शुक्रवार को उसकी बारात जानी थी। आकाश अपने भाई आशीष, भतीजा 4 वर्षीय मयंक, कार चालक जय करण उर्फ भगत दो अन्य साथी रवि अहिरवार और रमेश के साथ बारात लेकर सीएनजी कार क्रमांक यूपी93 ए एस 2396 से बड़ागांव वराठा जा रहा था। रात्रि करीब बारह बजे जैसे उनकी कार बड़ागांव के पारीछा पावर प्लांट के समीप पहुंची तभी पीछे से आ रही गाड़ी क्रमांक यूपी 55 ए टी 6965 ने कार में टक्कर मार दी।

पीछे से टक्कर लगने पर कार का सीएनजी टैंक फट गया और उसमे आग लग गई। इसके कारण कार में सवार फंस गए। कार को आग की भीषण लपटों ने घेर लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार आग को काबू में कार में सवार सभी को बाहर निकालने का प्रयास किया। इस दर्दनाक हादसे में आग लगने से कार में सवार दूल्हा आकाश उसका भाई आशीष और भतीजा मयंक तथा चालक जय करण आग की लपटों में जिंदा जल गए और उनकी कार में ही मौत हो गई। वही दो अन्य रवि अहिरवार और रमेश गंभीर अवस्था में झुलस गए जिन्हे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां दोनो जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहे हैं।

इधर, इस हृदय विदारक घटना की सूचना मिलने पर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के परिवारों में शादी की खुशियों पर ग्रहण लग गया और मातम छा गया है। दूल्हा पक्ष के परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है, लोगों के आंखो से आंसू नहीं थम रहे।