पति ही दुपट्टे से पत्नी का गला घोंट कर रफूचक्कर हो गया था, गिरफ्तार 

झांसी। मोंठ थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे के पास जौरा पुल के समीप सुबह मिले महिला के शव की पहेली पुलिस ने सुलझा ली है। अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या गला दबा कर की गई थी।
दरअसल, जौरा पुल के समीप सड़क किनारे चटाई पर महिला का शव मिला था। उसके पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल कर मृतका के पास मिले कागजों से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया था। इस मामले में मृतका के पिता ने मोंठ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था, इसके बाद मोंठ थाने से एक टीम गठित कर इस मामले की जांच में जुट गई थी।
जांच में प्रकाश में आया कि मृतका का पति भूरा पुत्र छोटेलाल निषाद निवासी कालपी जिला जालौन इस हत्या का आरोपी है। गठित टीम द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर पति भूरा द्वारा स्वीकार करते हुए बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। भूरे ने बताया कि उसकी पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध थे इस कारण हम लोगों के बीच हमेशा विवाद होता रहता था।

हत्या के एक दिन पहले वह अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था इस दौरान उसकी पत्नी का फोन आया और वह गाली गलौच करते हुए कहने लगी कि वह अब किसी और के साथ अपना जीवन व्यतीत करेगी। पुलिस के अनुसार भूरे को इस बात पर गुस्सा आया और उसे फोन कर अपने साथ चलने के लिए राजी कर लिया। भूरे अपनी पत्नी को सामान सहित ट्रक द्वारा ले गया और रात्रि करीब 11:00 बजे मोंठ हाईवे के पास उतर गया और वहीं पर चटाई बिछाकर बैठ गया। इस दौरान भूरे ने मौका देख कर दुपट्टा निकालकर पत्नी का गला घोट कर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को वहीं छोड़ कर वहां से अपने घर निकल आया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस अनावरण में मोंठ प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार, उप निरीक्षक अरविंद कुमार, कॉन्स्टेबल शिववीर सिंह, कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा शामिल रहे।