Oplus_0

झांसी। जिले में थाना सदर बाजार क्षेत्र में प्रेमिका द्बारा बातचीत करने से इंकार करने पर एक युवक ने जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। इस दौरान प्रेमिका बाल-बाल बच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। इस दौरान पता चला कि एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें करीब आधा दर्जन लोग तलबारें और असलाहा लिए नजर आ रहे हैं।

सदर बाजार थानान्तर्गत भट्टा गांव निवासी किशोरी कॉलेज गई थी। कॉलेज से वह अपने घर आ रही थी। आरोप है कि इसी दौरान एक युवक ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए शफा कर दी। गनीमत रही कि इस दौरान वह बाल-बाल बच गई। गोली चलने की आवाज से वहां हड़कम्प मच गया।

लड़की अपनी मां को लेकर थाने पहुंची। जहां शिकायत करते हुए बताया गया कि लड़की की हमलावर से पहले बातचीत होती थी और दोनों में दोस्ती थी। अब उनके बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। जिस कारण लड़की आरोपी से बातचीत नहीं कर रही थी। इससे आरोपी उसे नाराज हो गया। जब वह कालेज से घर आ रही थी इसी दौरान उस पर फायर कर दिया गया। इससे पहले भी हमलावर अपने साथियों के साथ तलबारें और असलाहा लिए उनके घर के आस-पास नजर आया था। पुलिस ने घटना और वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान में लेकर छानबीन शुरु कर दी गई।