Oplus_0

झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत पम्प हाउस रोड पर गुरुवार देर रात हुई व्यापारी से पिस्टल लूटने वाले चार लुटेरों को पुलिस ने शुक्रवार को दबोच कर पिस्टल बरामद कर ली। लुटेरों के दो साथियों की तलाश है।

एसपी सिटी ने मीडिया को बताया कि 20 जून की रात बबीना के अस्पताल के पीछे रहने वाले व्यापारी कैलाश साहू अपने बीज गोदाम को बंद कर घर जा रहे थे तभी रास्ते में पम्प हाउस के पास बदमाशों ने उन्हे रोककर धमकाते हुए उनकी लाइसेंसी पिस्टल लूट ली थी। इसकी लिखित शिकायत पीड़ित ने थाना में दर्ज कराई थी। घटना को गंभीरता से लेते हुए खुलासा करने को स्वाट और बबीना पुलिस को लगाया गया था। बबीना और स्वाट पुलिस ने सर्व लांस की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। देर रात पुलिस ने चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से व्यापारी कैलाश साहू की लूटी गई लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली।

पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम राहुल कनवरे, करण बाल्मिक, विनीत उर्फ बिन्नी और समीर बताया। पुलिस ने बताया की पूछताछ में पता चला कि घटना में पकड़े गए बदमाशों के साथ दो साथी और थे, जिन्हें पकड़ने के लिए  स्वाट और बबीना पुलिस छापेमार कार्यवाही कर रही है। बताया गया है कि व्यापारी 20 जून को ही अपनी लाइसेंसी पिस्टल थाने से रिलीज करा कर लाए थे। संभवता लुटेरों को इसकी जानकारी थी।