Oplus_0

झांसी। शराब के गम में एक शौकीन ने अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। बात इतनी सी थी कि पत्नी के शराब की दस बोतलों को नाली में बहा देने से उसने दुखी होकर जहर विषाक्त खाकर खुदकुशी कर ली।

परिजनों के मुताबिक दो माह पहले ही कारोबारी ने अपने से 21 साल छोटी युवती से विवाह रचाया था लेकिन, दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। घटना के दिन भी दोनों के बीच विवाद हुआ। गुस्से में आकर पत्नी ने घर में रखी शराब की बोतलों को नाली में बहा दिया। यह हरकत कारोबारी को नागवार गुजरी।

झांसी के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत पाल कॉलोनी निवासी कारोबारी शौक़ीन तबियत का सुनील अतरौलिया (53) की करीब सत्रह वर्ष पहले शादी हुई थी लेकिन, अक्तूबर में सुनील का तलाक हो गया। तलाक के बाद से सुनील दूसरी शादी करने की फिराक में लग गया। शादी के लिए उसने अखबारों में विज्ञापन तक छपवाए।
इस दौरान रिश्तेदारों की मदद से उसकी मुलाकात झांसी निवासी विवाहित ज्योति से हुई। ज्योति उससे करीब 21 साल छोटी है। उसका पति उसे छोड़ जा चुका था। ज्योति की सात साल की बेटी है। दोनों शादी करने पर राजी हो गए। 19 अप्रैल 2024 को दोनों ने शादी कर ली।

ज्योति का कहना है कि शादी के बाद मालूम चला कि सुनील शराब पीने का आदी है। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। बुधवार रात सुनील घर नहीं लौटा। दूसरे दिन सुबह आने पर पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ। गुस्से में आकर ज्योति ने घर में रखी शराब की दस बोतलें नाली में बहा दीं। यह बात सुनील को इतनी नागवार गुजरी कि वह घर से बाहर निकल गया और कुछ देर बाद उसने जहर निगल लिया। इससे उसकी मौत हो गई। यह देख कर घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया ।