– चार दोस्तों के नहर में नहाते समय हुआ हादसा 

झांसी। जिले के थाना प्रेमनगर अंतर्गत बिजौली क्षेत्र से निकली राजघाट नहर में नहाने गये चार युवकों में से दो नहर के तेज बहाव में बह गए जिसमें से एक तो बच निकला जबकि दूसरा नहर के तेज बहाव में बह गया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की तलाश की और उसका शव रक्सा थाना क्षेत्र के अठोदना नहर कट में फंसा हुआ मिल गया।

जिले के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अन्तर्गत ताज कम्पाउन्ड निवासी चार दोस्त रेहान पुत्र इजराइल उम्र 17 वर्ष, रहमान उम्र 16 वर्ष, अरवाज पुत्र पप्पू उम्र 18 वर्ष और रहीश पुत्र सुबराती उम्र 16 वर्ष नहाने के लिए दोपहर दो बजे थाना प्रेम नगर क्षेत्र अन्तर्गत बिजौली से होकर नयागांव से निकली राजघाट नहर पहुंचे। नहर में नहाते समय रहमान नहर के तेज बहाव में डूबने लगा। यह देख कर रेहान ने उसे बचाने का प्रयास किया, किंतु जब वह स्वयं ही डूबने लगा तो किसी प्रकार हाथ पैर चला कर नहर से बाहर निकल आया जबकि रहमान तेज बहाव में गायब हो गया।

यह देख कर तीनों दोस्त घबरा गये। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रहमान की तलाश की। इस दौरान तेज बहाव में बहकर रक्सा थाना क्षेत्र अन्तर्गत अठोदना कट में शव के फंसे होने की जानकारी पुलिस को मिली। इस पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाल लिया। मौके पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।