झांसी। एक बार फिर से नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के अंतर्गत सीपरी बाजार में चित्रा चौराहा से तांगा स्टैंड मार्ग पर अतिक्रमण हटाया है। जिससे वहां अफरा-तफरी मची रही है। अतिक्रमण हटाने वाली टीम ने सड़क किनारे लगी गुमटियों को सामान जब्त कर पुनः अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी।

दरअसल, चित्रा चौराहा से तांगा स्टैंड मार्ग पर सड़क किनारे अनधिकृत रूप से गाड़ियों की मरम्मत, खाना, सब्जी व फल की दुकानें लगी हुई है। कुछ दिनों पहले सीपरी बाजार में शोरूम में आग लगने से इन दुकानों को हटा कर फुटपाथ खाली करा लिया गया था, किंतु इसके बाद फिर से सब कुछ पहले की तरह हो गया। इसको देखते हुए मंगलवार को बार नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता सीपरी बाजार के चित्रा चौराहे पहुंचा। जहां नगर निगम की टीम ने अभियान चलाते हुए सड़क किनारे अतिक्रमण करने वालों को हटाया। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

टीम चित्रा चौराहे से अतिक्रमण हटाते हुए पुराने तांगा स्टैंड पहुंची। अतिक्रमण को हटाने पहुंची टीम से बचने के लिए सड़क पर सब्जी लगाने वालों ने अपना सामान पानी की टंकी के अंदर बने मैदान में रख दिया, लेकिन टीम की नजर से यह नहीं बच सका और वहां पहुंचकर उक्त सामान को जब्त कर लिया। अतिक्रमण हटाते हुए टीम ने चेतावनी दी कि पुनः अतिक्रमण हुआ तो अब सख्त कार्यवाही होगी।