• घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद
    झांसी। करारी रेलवे स्टेशन से रेक से चुराए गए डीजल व रेल सम्पत्ति सहित पकड़े गए रामपाल गुर्जर के फरार साथियों मेंं से एक आरोपी को आज आरपीएफ टीम ने दबोच लिया जबकि अन्य वांछितों की तलाश जारी है।
    गौरतलब है कि 21 मार्च 2019 को आरपीएफ स्टेशन पोस्ट पर तैनात उप निरीक्षक रविन्द्र सिंह राजावत हमराह स्टाफ द्वारा गश्त के दौरान रामपाल गुर्जर को रेक से चुराए गए डीजल व रेल सम्पत्ति के साथ दबोच लिया था जबकि साथ में मौजूद 05 ज्ञात व 02 अज्ञात व्यक्तियों को वांछित करार किया गया था। जांच के दौराने सुरागरसी-पतारसी के तहत आज सुबह लगभग 07.20 बजे रानू परिहार उर्फ रामू पुत्र घनाराम परिहार निवासी ग्राम लकारा थाना सीपरी बाजार को करारी रेलवे स्टेशन एरिया से गिरफ्तार का लिया। आरपीएफ ने आरोपी से वारदात में प्रयुक्त मोटर साइकिल क्र यूपी 93 ए एल 0751 को बरामद कर लिया।
    पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि 20 मार्च 2019 को करारी रेलवे स्टेशन से अपने साथियों के साथ तेल रेक से तेल चोरी करवाने के दौरान अपनी मोटर साइकिल क्र यूपी 93 ए एल 0751 से पुलिस इत्यादि के आने की सूचना हेतु करारी एरिया में घूम कर चोरी करवाने में सहयोग किया था। आरपीएफ ने आरोपी रानू परिहार के खिलाफ धारा 3 आरपी (यूपी) एक्ट से सम्बद्ध किया गया व अपर मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी रेलवे झांसी के समक्ष पेश किया गया जहॉं से उसे जेल भेज दिया गया। उक्त मामले की जॉच जारी है।