• पत्रकार वार्ता में कई नेताओं की अनुपस्थिति चर्चाओं में रही
    ्रझांसी। समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी गठबन्धन के सपा प्रत्याशी सुन्दर सिंह यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आज देश व प्रदेश में बहुत अधिक बेरोजगारी है। गठबन्धन की सरकार बनने पर झांसी की बेरोजगारी दूर की जायेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी ने जो पांच साल सरकार चलाई और प्रदेश में दो साल से चल रही है, उसको डबल इंजन की सरकार कहते हैं। एक इंजन केन्द्र सरकार तो दूसरा प्रदेश सरकार का है। दोनों सरकार लूटने का कार्य कर रही हैं।
    गठबंधन प्रत्याशी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए उक्त बात कही। उन्होंने कहा कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी के टिकट नहीं हुए हैं, लेकिन सपा व बसपा ने चौथे चरण के टिकट क्लियर कर दिये है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार में बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए केन्द्र सरकार में जितने भी विभाग हैं, उनसे योजना बनाकर बेराजगारी दूर करने का काम करेंगे। हमारी सरकार का प्रयास रहेगा की किसानों के पानी की व्यवस्था हो सके, जड़ी बूटी की खेती हो सके। जो केन बेतवा का प्रोजक्ट रोका हुआ है, यह प्रोजेक्ट मुलायम सिंह की सरकार में बनकर तैयार हुआ था। इसे पूरा कराया जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि कल जब वह भ् ााजपा में थे तो उन्हें यह बुराईयां नहीं दिखाई दी थीं क्यों, इसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पत्रकार वार्ता में सपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, रा’य सभ् ाा सदस्य डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव की अनुपस्थित के सवाल को भी वह टाल गए।
    इस मौके पर समाजवादी पार्टी पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह, जिला अध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव, एमएलसी रमा निरंजन, राकेश पाल, बीएसपी नेता पूर्व मंत्री रतनलाल अहिरवार, जिला अध्यक्ष राम बाबू चिरगईया आदि मौजूद रहे।