• अपहृत लड़की की सूचना पहुंचे परिजनों ने प्रेमी को पकड़ कर पुलिस को सौंपा
    झांसी। रानी लक्ष्मी बाई पार्क में उस समय मजमा लग गया जब एक पेड़ के नीचे प्यार की पतंग उड़ा रहे प्रेमी की पे्रमिका के परिजनों ने जमकर धुनायी कर प्यार का भूत उतार दिया और रही सही कसर पुलिस ने हिरासत में लेकर पूरी कर दी।
    दरअसल, नवाबाद थाना पुलिस को सूचना मिली कि रानी लक्ष्मी बाई पार्क में कुछ लोग एक युवक की मारपीट कर रहे है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो मारपीट करने वालों ने बताया कि वह लोग नरबर ग्वालियर मप्र के निवासी हैं और जिसे पीट रहे वह युवक दतिया निवासी है, उनकी नावालिग पुत्री को बहला-फुसला कर भगा कर लाया और यहां प्रेमालाप कर रहा था। इस पर पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई, साथ ही लड़की व परिजन भी थाने पहुंच गये। लड़की के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व आरोपी दतिया से नरबर आया और उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा कर मुम्बई ले गया। इस मामले में उन्होंने नरबर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। तभी से वह लोग तलाश कर रहे थे। इसी दौरान मोबाइल पर उनका अपनी पुत्री से सम्पर्क हुआ। बातचीत के दौरान झांसी के रानी लक्ष्मी बाई पार्क में मिलने की तिथि तय हुई। नियत तिथि पर आरोपी उसकी पुत्री को लेकर पार्क आ गया। वह लोग पहले से ही पार्क में इन्तजार कर रहे थे।
    उधर, आरोपी युवक ने बताया कि उसकी बुआ नरबर में रहती है। वह कई दिनों तक अपनी बुआ के घर रहा, तब उसका लड़की से सम्पर्क हुआ और वह लोग अपनी मर्जी से घर छोड़कर गये थे। चूंकि मुकदमा दर्ज है, इसलिए पुलिस ने नरबर पुलिस से सम्पर्क कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में था तथा लड़की व उसके परिजन थाने में मौजूद थे।