• शव भोजला मण्डी के पास तो मोटरसाइकिल स्टेशन पर खड़ी मिली
    झांसी। जनपद के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के भोजला मण्डी के सामने ढाबे के पीछे २५ वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव देख कर सनसनी मच गयी। मृतक के गले में रस्सी आदि के कसने व शरीर पर गम्भीर किस्म की चोटें हत्या की कहानी सुना रही थीं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम घर में जब मृतक की शिनाख्त हुई तब पता चला कि वह २९ अप्रैल से लापता था।
    दरअसल, मूल रूप से जनपद के टहरौली व हाल नवाबाद थाना क्षेत्र के सैंयर गेट मोहल्ला निवासी सन्तोष पुत्र अच्छेलाल परिजनों के साथ नवाबाद थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसका पुत्र विमल २९ अपै्रल की शाम अपने रिश्तेदार सत्येन्द्र सविता निवासी ग्वालियर मप्र को रेलवे स्टेशन पर छोडऩे के लिए मोटरसाइकिल से गया था, इसके बाद घर वापस नही लौटा। जब उन्होंने रेलवे स्टेशन पर जाकर खोजबीन की तो विमल की मोटरसाइकिल वहां खड़ी मिल गई, परन्तु विमल का पता नही चला। इस पर पुलिस ने सन्तोष से प्रार्थना पत्र लिया और लापता विमल की गुमशुदगी दर्ज करना शुरू ही किया था कि लापता विमल के पिता सन्तोष को जानकारी हुई कि भोजला मण्डी के पास अज्ञात युवक का शव मिला है। इस पर सन्तोष व उसके परिजन सीपरी बाजार थाना पहुंचे और पुलिस से सम्पर्क किया। पुलिस ने मृतक की फोटो दिखाई तो सन्तोष व परिवार के लोग फूट फूटकर रोने लगे। इस पर पुलिस उन्हें लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची और शव दिखलाया। जिस पर सन्तोष ने शव की शिनाख्त अपने पुत्र विमल के रूप में की। शिनाख्त हो जाने के उपरान्त पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रकिया शुरू कर दी।
    पुलिस के लिए विमल की हत्या पहेली बन गयी है क्योंकि वह २९ को घर से स्टेशन गया और मोटरसाइकिल वहीं छोड़ कर किस तरह व किसके साथ भोजला मण्डी पहुंच गया। शव की स्थिति देखने से सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि उसकी कहीं हत्या कर शव को ढाबे के पीछे फेंक दिया। विमल की हत्या किन कारणों से की गयी यह भी पहेली है।