• शहर, सीपरी बाजार में कई स्थानों पर पुलिस ने की छानबीन
    झांसी। नगर के पोश इलाकों में देह व्यापार के घृणित कारोबार पर कार्यवाही हेतु आज महिला थाना सहित कई थानों की पुलिस की टीमों ने क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में खाण्डेराव गेट के समीप एक ब्यूटी पार्लर, अन्दर उन्नावगेट में चर्चित महिला के आवास, सीपरी बाजार में मसीहागंज, संगम बिहार कालोनी में छापे मारे। इस कार्यवाही में कई संदिग्ध महिला व पुरुष पकड़े गए।
    दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के खाण्डेराव गेट के समीप एक ब्यूटी पार्लर की आड़ में कथित जिस्मफरोशी की शिकायतें थीं। इस पर आज क्षेत्राधिकारी नगर जितेन्द्र सिंह परिहार के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक, नवाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक व महिला थाना पुलिस के साथ उक्त ब्यूटी पार्लर पर छापामारा, किन्तु वहां पुलिस को कुछ नहीं मिला। इस पर पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा, वहीं ब्यूटी पार्लर संचालिका के हौसले बुलन्द हो गये और उसने पुलिस का जमकर विरोध किया। उधर, स्वाट टीम व कोतवाली पुलिस ने अन्दर उन्नाव गेट में रहने वाली एक चर्चित दबंग महिला के घर छापा मारा। टीम के छापे से कमरों में मौजूद संदिग्ध युवक अलमारी आदि में छिपने लगेे। पुलिस मौके से दो युवकों को पकड़ कर थाने ले गयी।
    इसके अलावा पुलिस के हाथ लगी एक युवती की सूचना पर महिला थाना पुलिस ने थाना सीपरी बाजार में मसीहागंज व संगम बिहार कालोनी में छापे मारे, किन्तु वहां भी कुछ हाथ नहीं लग सका। क्षेत्रवासियों का कहना था कि यदि पुलिस रात आठ बजे के बाद छापा मारती तो देह व्यापार का गोरखधन्धा पकड़ा जाता।