• तीनों ही मामलों में चिकित्सक सहित नौ के खिलाफ रिपोर्ट
    झांसी। एमबीबीएस में प्रवेश कराने के नाम पर मेडिकल कालेज चर्म रोग विभाग के चिकित्सक सहित नौ लोगों पर धोखाधड़ी करते हुए कूटरचित दस्तावेज तैयार कर तीन लोगों से लाखों की नगदी ठगने का मामला प्रकाश में आया है।
    नवाबाद थाना पुलिस को तहरीर देते हुए शशी गार्डन मयूर बिहार फेस १ दिल्ली निवासी नन्दकिशोर अग्रवाल पुत्र जयप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि मोबाइल न बर धारक अनु का फोन आया और उसने झांसी मेडिकल कालेज में एमबीबीएस में दाखिला कराने का दावा किया। इसके बाद वह अपने पुत्र के साथ झांसी आया और मेडिकल कालेज के चर्मरोग विभाग पहुंचे। जहां चर्मरोग विभाग के चिकित्सक डा.एस.के.सिंह सहित अन्य लोगों से उसकी पुत्ररी वंशिता का एमबीबीएस में एडमीशन कराने की बात हुई। उक्त लोगों ने मेडिकल कालेज झांसी में एमबीबीएस में एडमीशन कराने के नाम पर उनसे धोखाधड़ी करते हुए ४ लाख ४६ हजार रुपया लेकर हड़प लिये और कूटरचित दस्तावेज तैयार कर उन्हें दिये।
    वहीं नवाबाद पुलिस को आई ब्लाक डेल्टा २ ग्रेटर नोयडा उत्तर प्रदेश निवासी राजेन्द्र गर्ग पुत्र पवनने बताया कि उक्त चिकित्सक सहित आरोपियों ने उसके पुत्र हिमांश गर्ग का एमबीबीएस में एडमीशन कराने के नाम पर जालसाली करते हुए उसने १२ लाख ५० हजार रुपया ठग लिये।
    उधर नवाबाद पुलिस को दी तहरीर में पुरी प्रणायम सेक्टर फरीदाबाद हरियाणा ने बताया कि उसकी पुत्री रिया का एमबीबीएस मेडिकल कालेज में एडमीशन कराने का झांसा देते हुए उक्त चिकित्सक सहित नौ लोगों ने उससे १५ लाख २० हजार रुपया लेकर हड़प लिया और उसे कूटरचित दस्तावेज दिये। नवाबाद पुलिस ने तीनों ही मामलों में चर्मरोग विभाग मेडिकल कालेज के आरोपी चिकित्सक एस.के.सिंह सहित नौ लोगों के खिलाफ स बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।