झांसी। जनपद के थाना रक्सा क्षेत्र के सिजवाहा में पिछले 4 दिन पूर्व लापता हुए दुग्ध व्यापारी राजेश पाल का शव मध्य प्रदेश के अंगूरी डैम में उतराता मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गौरतलब है कि थाना रक्सा क्षेत्र के मवई में 29 वर्षीय डेयरी संचालक राजेश पाल चार दिन पूर्व लापता हो गया था। मंगलवार की सुबह राजघाट नहर के बगल से सिजवाहा से होकर मवई जाने वाले रास्ते पर करीब दो सौ मीटर दूर एक गड्ढे में लापता राजेश की चप्पल व मौके पर खून के निशान, टूटे दांत मिलने से सनसनी मच गयी थी। खून के धब्बे नहर के पास पानी तक नजर आए थे। घटना स्थल से ही कुछ ही दूरी पर राजेश की बुलेट मोटरसाइकिल भी मिली थी, राजेश का कोई सुराग नहीं लग सका था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कराई थी। परिजनों का आरोप था कि हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है। इसके बाद पुलिस द्वारा बृहस्पतिवार को नहर का पानी रोक कर शव की खोजबीन की गई पर कोई सुराग नहीं मिल सका था। रक्सा पुलिस ने इस मामले मेेें गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेेकर पूछताछ की और मृतक के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल भी खंगाली है पर कोई नतीजे पर नहीं पहुंच सकी थी।
पुलिस द्वारा जांच जारी थी कि आज सूचना मिली की मध्य प्रदेश के अंगूरी डैम में एक शव उतराता मिला है। रक्सा पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे तो मृतक की शिनाख्त राजेश पाल के रूप में की। शव के मिलने से स्पष्ट हो गया कि हत्यारों ने सिजवाहा-मवई मार्ग पर नहर किनारे उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। शव पानी में बहता हुआ अंगूरी डैम में पहुंच गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।