झांसी। जनपद के थाना मऊरानीपुर कोतवाली में मारपीट के मामले में पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक ने सोमवार की शाम शौचालय में कांच से गला काट लेेेने पर कोतवाली में हड़कंप मच गया। आनन फानन में कोतवाली पुलिस उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। सूचना पाकर पुलिस अधिकारियों ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

बताया गया है कि थाना मऊरानीपुर के गांधीगंज निवासी लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा के पुत्र जगदीश प्रसाद कुशवाहा (28) का दो दिन पहले एक रिश्तेदार से हुए झगड़ा में दोनों के बीच मारपीट हो गई थी। रिश्तेदार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पूछताछ के लिए जगदीश को थाने बुलाया था। सोमवार की दोपहर जगदीश के कोतवाली आने के बाद पुलिस पूछताछ करने लगी। दूसरे पक्ष को भी कोतवाली बुलाया गया। उसके आने तक युवक को कोतवाली में ही बैठा लिया। 
इसी बीच परेशान जगदीश को पेशाब लगने पर एक सिपाही थाना में बने शौचालय ले गया। इसी दौरान जगदीश ने खिड़की पर लगे कांच को तोड़कर गले को काट लिया। आवाज सुनकर अंदर पहुंचा सिपाही जगदीश को खून से लथपथ हालात में देखकर घबरा गया और उसनेे शोर मचा दिया। खबर मिलते ही कोतवाली में हड़कंप मच गया। आनन फानन में उसे शौचालय से नििाल कर पुलिसस की ही गाड़ी से उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज लाकर भर्ती कराया गया। सूचना पर एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव व एसपी देहात राहुल मिठास ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर घटना की जानकरी ली। जहां उसकी हालत में अब सुधार बताया गया।
परिजनों ने बताया है कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस जगदीश को तीन दिन से कोतवाली में बैठाए थी, किंतु न छोड़ रही थी ओर न ही कार्रवाई कर रही थी। सोमवार को पीड़ित ने जेल जाने के डर से गला काट लिया।