झांसी । शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से एक मीटिंग की गई! कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि कांग्रेस से दहशत में हैं श्री स्वतंत्र देव सिंह उर्फ कांग्रेस सिंह और बेबुनियाद आरोप लगाने का काम कर रहे हैं यदि उनकी बात मान भी लें तो उन्होंने उस कुनबे पर आज तक कार्यवाही क्यों नहीं की जबकि उनकी पार्टी यह कहकर सत्ता में आई थी कि दोषियों पर भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी लेकिन मुझे तो लगता है कि चौकीदार मौन है या उनके साथ मिल गया है और रही बात तिजोड़ियां भरने की किसकी तिजोडियां भर रही हैं यह सब जानते हैं कि मोदी सरकार आने के बाद किसके बेटे की इनकम एक साथ कई गुना बढ़ जाती है और कंपनी का टर्नओवर 16000 गुना बढ़ जाता है शीशे के महल में रहने वाले दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते रही बात घोटालों की तो प्रदेश में घोटालों की बाढ़ आ गई है चाहे वह शिक्षक भर्ती घोटाला,पी.डी.एस,जूता-मोजा ,डी,एच,एल,एफ, आदि घोटाले हों घोटाला हो जिनकी न्यायिक जांच की मांग कांग्रेस लगातार कर रही है लेकिन सरकार मौन है!
वरिष्ठ गांधीवादी नेता राजेंद्र रेजा ने कहा कि सरकार अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना छोड़े क्योंकि उनका कार्य जनता के सामने दिखाई दे रहा है प्रदेश में जितनी मौतें कोरोना से नहीं हुई उतनी सड़कों पर चलते मजदूरों की हो गई अस्पतालों का आलम यह है कि मरीजों के लिए दरवाजे भी नहीं खोले जाते और गाड़ी में ही गर्भवती का प्रसव हो जाता है यह हाल कि मौदहा की घटना है जनता त्रस्त है और नेता मस्त होकर एक दूसरे की पीठ थपथपा रहे हैं!
उक्त अवसर पर सर्व श्री राजेंद्र शर्मा एडवोकेट,बृजेंद्र राय, अनु श्रीवास्तव, अनवर अली, वासिफ खान, मनीष रायकवार, अमित चक्रवर्ती आदि उपस्थित थे!
संचालन जितेंद्र भदौरिया ने किया!