महंगाई से त्योहार का उत्साह खत्म :अरविंद वशिष्ठ

झांसी। महिला कांग्रेस के तत्वाधान में जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस सरला सिंह भदोरिया एवं शहर अध्यक्ष महिला कांग्रेस शमशाद बेगम के संयुक्त नेतृत्व में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के मुख्य आतिथ्य में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया गया।
मुख्य अतिथि अध्यक्ष शहर कांग्रेस कमेटी अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि देश की जनता महंगाई की मार से हाहाकार कर रही है कोरोना की वजह से आम आदमी की आर्थिक स्थिति पहले से ही कमजोर है और सब्जी से लेकर गैस सिलेंडर तक के दाम सातवें आसमान पर पहुंच चुके हैं आलू आज 50 से ₹60 बिक रहा है और यही हाल प्याज का है गैस सिलेंडर के दाम आज सरकार ने ₹75 .50 पैसे बढ़ा दिए हैं महंगाई के कारण आमआदमी का त्योहार मनाने का उत्साह खत्म हो गया है। जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस सरला सिंह भदौरिया ने कहा कि भाजपा की सरकार अच्छे दिन दिखाने की बात कहकर सत्ता में आई और महंगाई को डायन बताकर लोगों को विश्वास दिलाया था कि महंगाई कम होगी लेकिन आज महंगाई चरम सीमा पर है दाल तेल आलू प्याज दैनिक रोजमर्रा की सभी वस्तुओं कीमत आसमान छू रही है। मुख्यमंत्री जी से आग्रह करते हैं कि वह मूकदर्शक बने तमाशा ना देखें महंगाई पर नियंत्रण करने के लिए कारगर कदम उठाएं।
महिला शहर अध्यक्ष शमशाद बेगम ने कहा कि गरीब को घर चलाने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है बढ़ती हुई महंगाई ने गरीब आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है!
सभा का संचालन शहनाज हुसैन ने किया। उक्त अवसर पर जितेंद्र भदोरिया,शहनाज हुसैन, हर्ष उदय एडवोकेट, शमीमा बानो, आशिया सिद्दीकी, रोज मैरी, सीमा शर्मा, कुसुम यादव, सबा हसन, साकरा बेगम,निषाद अंजुम, इंद्र नीरज नसरीन फातमा शिखा रायकवार राबिया नाजरा, अनु धानुक , कल्याणी,राजेश रानी अमीरो, राजकुमार, सचिन श्रीवास , अभिषेक दिक्षित, हैदर अली और आदि ने नारेबाजी कर ज्ञापन सौंपा!