झांसी/ओरछा। झांसी जिले के सीमावर्ती मप्र के ओरछा थाना क्षेत्र अंतर्गत में बेतवा नदी में शनिवार को एक कंपनी में काम करने वाली नव युवती का शव उतराता मिला जबकि नोटघाट पुल पर ही उसकी स्कूटी मिली। ओरछा पुलिस ने गोताखोरों के सहयोग से नदी से शव को बाहर निकाल कर शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मौके पर पहुंची ओरछा पुलिस के अनुसार मृतका की शिनाख्त झांसी के थाना सीपरी बाजार के नंदनपुरा निवासी सुरेश वर्मा की पुत्री शिवानी वर्मा (22) के रूप में हुई है। खबर मिलते ही परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि शिवानी अपनी मां रेखा के साथ हंसारी स्थित एक जेम कंपनी में काम करती थी। शनिवार की सुबह वह अपनी मां रेखा के साथ हंसारी गई थी। दोपहर तीन बजे लंच होने के बाद वह अकेले स्कूटी लेकर कहीं चली गई। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी।  इस पर परेशान मां ने भी कई बार मोबाइल से संपर्क साधा, लेकिन बात नहीं हो सकी। ओरछा पुलिस ने भी मेडिकल कॉलेज पहुंचकर परिजनों से पूरी जानकारी जुटाई। पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है, किंतु किन परिस्थितियों में उसने यह घातक कदम उठाया सवाल बना हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।