ललितपुर व ग्वालियर स्टेशन पर भी किसानों ने किया प्रदर्शन

झांसी। भारतीय किसान यूनियन के तत्वावधान में जिला कार्यकारिणी के चंद पदाधिकारियों ने तीनों कृषि कानूनों के विरोध में झांसी स्टेशन पहुंचे और प्लेटफार्म पर जाने का प्रयास किया, किंतु आरपीएफ व जीआरपी की सतर्कता से वह अंदर नहीं जा सके। प्रर्दशनकारियों ने स्टेशन की पोर्टको में ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन स्टेशन निदेशक झांसी राजाराम राजपूत को सौंपते हुए किसान विरोधी कृषि कानूनों को वापस लेने एवं न्यूनतम समर्थन मूल्य बिल कानून बना कर लागू करने की मांग की। इस दौरान जिलाध्यक्ष कमलेश लम्बरदार, ध्रुबराम राजपूत, लक्ष्मी प्रसाद तिवारी, पंकज राजपूत, ब्रजेंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे। ज्ञापन देकर प्रर्दशनकारी वापस लौट गये।

इसके अलावा भारतीय किसान यूनियन टिकैत ग्रुप के जिलाध्यक्ष रंजीत यादव के नेतृत्व में 10-15 कार्यकर्त्ता 12 बजे ललितपुर स्टेशन पर पहुंच गये व धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रर्दशनकारियों ने मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा और चले गए।

सीटू के महासचिव एम के जायसवाल के नेतृत्व में 50-60 कार्यकर्ता 1 बजे ग्वालियर स्टेशन पहुंच गए और नारेबाजी करते हुए प्रर्दशन किया। प्रर्दशनकारी स्टेशन प्रबंधक को प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन देकर चले गए।