झांसी। जनपद के एरच थाना क्षेत्र में ग्राम झबरा के पास एक आम के पेड़ से लटका हुआ शव मिला है। जिसकी पहचान प्रमोद कुमार पुत्र सियाराम साहू (उम्र लगभग 40 वर्ष) निवासी ग्राम झबरा के रूप मे हुई।

बताया गया है कि ग्राम झबरा थाना एरच निवासी प्रमोद कुमार पुत्र सियाराम साहू चार-पांच दिन पहले घर से निकला फिर लौट कर नहीं आया। परिजनों द्वारा उसकी तलाश की जा रही थी। एरच पुलिस को जानकारी हुई की ग्राम झबरा और एरच के बीच एक खेत मे आम के पेड़ से फंदे से मानव शव लटका हुआ है। सूचना पाकर एरच थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जब तक मृतक के परिवार वाले भी सूचना पाकर वहाँ पहुंच चुके थे। उन्होंने मृतक की शिनाख्त कर दी। पुलिस ने शव को उतार कर कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया गया है कि मृतक चार पांच दिनों से घर से निकला हुआ था और परिवार वाले उसकी खोज बीन मे लगे हुए थे। आज अचानक परिवार वालों को सूचना मिली की प्रमोद का शव एक खेत मे आम के पेड़ से लटका हुआ है। परिवार वाले मौके पर पहुंचे। पेड़ पर लटके शव में असहनीय बदबू निकल रही थी। जिससे स्पष्ट है की शव कई दिनों से लटका हुआ था। फिलहाल मौत का कारण अभी स्पष्ट पता नहीं चल सका है की यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस मामले की सही जानकारी के लिए जाँच मे जुट गई है।