बसपाइयों ने एसएसपी को ज्ञापन दिया
झांसी। पंचायत चुनाव के दौरान झांसी ककरबई में 15 अप्रैल को मतपेटियां लूटने और मतपत्र फाड़ने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पूर्व विधायक कैलाश साहू व बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ताओं ने झांसी में एसएसपी को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता को इस प्रकरण में राजनैतिक द्वेष भावना के तहत फंसाया जा रहा है। जबकि उनका इस प्रकरण से कोई भी लेना-देना नहीं है।
बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी को बताया कि झांसी के ककरबई में वार्ड नम्बर 22 से सुशीला दुबे को पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ाया था। 15 अप्रैल को कैरोखर स्थित मतदान केंद्र पर गांव के कुछ लोगों ने मतपेटियां लूटने और गड़बड़ी करते हुए मतपत्र फाड़ने जैसी घटना को अंजाम दिया था। जिसमें सुरक्षाकर्मी एवं पुलिस अधिकारी सौरभ सिंह पर हमला किया किया था। यह देख प्रत्याशी के समर्थकों ने उन्हें भीड़ से बचाकर सुरक्षित निकाला था। जिसका बयान क्षेत्राधिकारी गरौठा ने भी दिया था।
यह जानकारी के बाद भी पुलिस ने दूसरे दिन प्रत्याशी के घर पर दबिश देकर पूरे परिवार को उठा लिया और थाने ले गई। लगभग 15 दिन थाने में बैठाने के बाद उन्हें छोड़ लिया। अब फिर राजनैतिक दबाब में आकर पुलिस उन्हें झूठा फंसाने की तैयारी करते हुए परेशान कर रही है। जिसे बसपा कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे।
एसएसपी से शिकायत करते हुए बसपा जिलाध्यक्ष राजूराजगढ समेत सभी कार्यकर्ताओं ने मामले की निष्पक्ष अधिकारी से जांच करा कर न्याय दिलाने की मांग की। इस दौरान बड़ी संख्या में बसपाइयों ने उपस्थिति दर्ज कराई।