– थाने में हंगामा, दो कामांध दबोचे, एक की तलाश में जुटी पुलिस
झांसी। 22 जून को दोपहर लगभग 12 बजे जनपद में कोतवाली गरौठा क्षेत्र के कस्बा गरौठा में मऊरानीपुर रोड बैरियर के निकटवर्ती बस स्टैंड के पास स्थित सूने मकान में तीन कामांधों ने नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया, एक की तलाश की जा रही है।
बताया जा रहा है कि पीड़ित नाबालिग लड़की अपने रिश्तेदारी में रह रही थी। गैंगरेप करने वाले दबंगों द्वारा दिनदहाड़े नाबालिग लड़की को उस समय सूने मकान में ले जाकर गैंगरेप किया गया जब वह कहीं जा रही थी। पीड़ित नाबालिग लड़की द्वारा शोर मचाने पर आसपास रहने वालों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गयी। तब तक तीनों आरोपी मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। इस घटना की जानकारी लगने पर लोगों ने थाने में हंगामा किया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 376 DA 363, 342, 5/6 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
गैंगरेप की घटना को लेकर कोतवाली पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। इसके साथ ही कोतवाली पुलिस द्वारा दो गैंगरेप के आरोपियों को दबोच लिया। तीसरे की धरपकड़ हेतु दबिश दी जा रही है।