झांसी। जिले के कोेतवाली थाना क्षेत्र में बड़ा बाजार में शनिवार को दिनदहाड़े एक युवक ने पैसों के विवाद में बाइक सवार प्रोपर्टी डीलर को गोली मार दी। इस घटना से बाजार में अफरातफरी मच गई। आनन फानन में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए ‘ कॉलेज में भर्ती कराया। वही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कोतवाली थाना क्षेत्र गेट बाहर नगरिया कुआ निवासी नरेंद्र यादव अपने साथी राघवेन्द्र यादव के साथ शनिवार को दोपहर बड़ा बाजार फल खरीदने गये थे। राघवेन्द्र के अनुसार जैसे ही वह मिसुरया वाली गली के पास पहुंचा और नरेंद्र गाड़ी से उतरा तभी छोटू ने उसके पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह मौके से भागने में सफल रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। राघवेंद्र ने बताया कि आरोपी छोटू पहले नरेंद्र उर्फ पप्पू का दोस्त था लेकिन आज इन दोनों के बीच कोई बात ही नहीं हुई और न ही कोई विवाद हुआ, बस पप्पू जैसे ही फल खरीदने के लिए आगे बढ़ा छोटू ने उसे गोली मार दी। गोली चलते ही बीच बचाव करने आगे आये राघवेंद्र पर भी छाेटू ने कट्टा तान दिया। राघवेंद्र ने उसके हाथ से कट्टा तो छुड़ा लिया लेकिन छोटू मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक -शहर ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नरेंद्र उर्फ पप्पू यादव (50) को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी है। पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर एफआईआर पंजीकृत कर छोटू सोनू की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए टीमें लगा दी गयीं हैं। उन्होंने बताया कि दोनों साथ में प्रॉपर्टी का व्यापार करते हैं और इनके बीच पैसों को लेकर कुछ विवाद था । इसी कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है।