झांसी। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में एवं पूर्व झांसी मंडल प्रवक्ता राजेंद्र शर्मा एडवोकेट के संयोजन में कांग्रेस पार्टी द्वारा इलाइट चौराहे पर भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्री के झूठे बयान “देश में किसी की भी मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई” के विरोध स्वरूप एक होडिंग पर हस्ताक्षर करके अपना विरोध दर्ज किया गया और इस्तीफे की मांग की।हस्ताक्षर अभियान का संचालन विजय भारद्वाज ने किया।

इस मौके पर बताया गया कि पूरे देश में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना से पीड़ित मरीजों की लगातार मौत हो रही थी। यह सबको मालूम है, समाचार पत्रों ने इसे प्रमुखता से प्रकाशित भी किया। लेकिन विडंबना देखिए केंद्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं कि देश में किसी की भी मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई। इससे बडा झूठ और क्या हो सकता है? कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव राहुल रिछारिया, प्रदेश सचिव मनीराम कुशवाहा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राम प्रकाश अग्रवाल, डॉ विजय भारद्वाज, मुकेश अग्रवाल, सरला भदौरिया, नीता अग्रवाल, मुन्नी देवी अहिरवार, मीना आर्य,अनिल रिछारिया, अमीर चंद आर्य, शिरोमणि जैन, विनोद जैन, मनीष रायकवार, प्रतीक दुबे, आशिया सिद्दीकी, शमशाद बेगम,अफजाल हुसैन प्रिंस कटिहार, गौरव जैन, युवराज सिंह यादव, मजहर अली, रशीद कुरेशी, सुनील राय, सफीक अहमद मुन्ना, अखलाक मकरानी, सल्लू चौधरी, मोहम्मद जावेद पार्षद, भरत राय, आशु ठाकुर, नंदकिशोर राव, सोहेल कुरेशी,वकील चौधरी, सिद्धार्थ गौतम, प्रदीप पटेल, मोहम्मद समीर, मोहम्मद सोहेल, शेखर नलवंशी, कार्तिक, विनोद विलियम सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी जनों ने अपना विरोध दर्ज कराया।

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि एक तरफ जब ऑक्सीजन की कमी से कोरोना पीड़ित मरीजों की मौत का मंजर पूरे देश में जनता ने अपनी आंखों से देखा है वहीं भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्री को ऑक्सीजन की कमी से लोगों की मौत होते हुए नहीं दिखाई देती है। इसलिए वह झूठ पर झूठ बोल कर मौत पर पर्दा डालने में लगे हुए हैं। झूठ पर पर्दा डालना अपराध की श्रेणी में आता है। इसलिए हम झूठ वाले कृत्य पर देश की जनता की तरफ से स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग करते हैं।