झांसी। जनपद में थाना गुरसराय क्षेत्र के कटरा मुहल्ला में घर में मौजूद अकेली लड़की का शव पलंग के नीचे मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। लड़की की मौत किन परिस्थितियों में हुई पुलिस के लिए पहेली बना है। पुलिस को मौत की गुत्थी सुलझाने को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
बताया गया है कि थाना गुरसराय क्षेत्रान्तर्गत अमित शुक्ला पुत्र श्री राधेश्याम शुक्ला मूल निवासी मऊरानीपुर, हाल निवासी कटरा मुहल्ला बुधवार को प्रातः अपनी 12 वर्षीय पुत्री को घर में अकेले छोड़ कर मऊरानीपुर चले गये थे। उसी दिन सायं लगभग 6 बजे वापस घर लौटे तो पुत्री को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में पलंग के नीचे पड़े देखा। उन्होंने इसकी सूचना आस-पड़ोस के लोगों व पुलिस को दी। सूचना मिलने पर रात लगभग 11 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। गुरुवार को घटना स्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा फॉरेन्सिक टीम एवं डॉग स्क्वाड के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलित किए।
मृतिका के पिता ने बताया गया कि मकान में ऊपर सीढ़ी/जीना से जाने वाले रास्ते पर लगा शटर जिस अवस्था में था मेरे वापस आने के बाद शटर उसी अवस्था में पाया गया। मृतिका के शव का निरीक्षण कराया गया तो कोई जाहिरा चोट प्रतीत नही हुई है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। इस प्रकरण में अमित शुक्ला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।