– दुर्घटना व हत्या के बीच उलझी पहेली को सुलझाने में जुटी पुलिस

झांसी। झांसी-शिवपुरी मार्ग पर झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत रॉयल सिटी के पास शुक्रवार देर रात संदिग्ध हालात में एक युवक का रक्त रंजित शव मिलने से अफरातफरी मच गई। युवक के गोली लगने चर्चाओं के बीच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवक की मौत की पहेली सुलझने की उम्मीद है। मृतक कमलेश यादव (31) पुत्र शोभाराम निवासी ग्राम सिजवाहा थाना रक्सा जनपद झांसी का रहने वाला था।

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत रॉयल सिटी के पास शुक्रवार रात लगभग 10 बजे डायल 112 पर पुलिस को फोन पर हादसे की सूचना दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को एक युवक रक्तरंजित हालत में सड़क पर गिरा मिला। उसके पास में थार गाड़ी (नंबर UP93BR3737) खड़ी थी। आनन-फानन में पुलिस ने सड़क पर पड़े युवक को इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक की शिनाख्त 31 वर्षीय कमलेश पुत्र शोभाराम निवासी ग्राम सिजवाहा थाना रक्सा जनपद झांसी के रूप में हुई। मृतक कमलेश के चचेरे भाई ग्वालियर निवासी राहुल यादव ने बताया कि कमलेश ने उन्हें मिलने के लिए झांसी बुलाया था। वह उसके घर पर ही बैठकर कमलेश के आने का इंतजार कर रहा था। उसने रात 9 बजकर 22 मिनट पर फोन लगाया तो कमलेश ने कहा कि वो 10 मिनट में घर पहुंच जाएगा। काफी देर तक जब वह नहीं आया तो राहुल ने दोबारा फोन लगाया. लेकिन कमलेश ने फोन नहीं उठाया। कुछ देर बाद किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर एक्सीडेंट होने की बात कही, जिसके बाद राहुल बताए स्थान पर पहुंचा तो वहां कमलेश को गिरा पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना देने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में सीओ सिटी ने मीडिया को बताया कि पुलिस को डायल 112 पर एक एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। घायल युवक को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कमलेश को गोली लगी है या नहीं यह पोस्टमार्टम होने के बाद ही बताया जा सकेगा।

बताया गया है कि दूध के कारोबार से जुड़ा कमलेश झांसी के सीपरी बाजार में एक जिम चलाता था। लोगों में अचानक कमलेश की लाइफ स्टाइल में रातों रात बदलाव चर्चाओं में था। पुलिस खंगाल रही है कि कमलेश ऐसा कौन सा धंधा करता था कि उसकी लाइफ स्टाइल में सम्पन्नता झलकने लगी थी। कहीं उसकी मौत के पीछे उससे जुड़ा कारोबार तो नहीं।