झांसी । एआईएमआईएम (आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के सदर असदुद्दीन ओवैसी के द्वारा झांसी सदर विधानसभा सीट के लिए पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के तौर पर हाजी सैयद सादिक अली के नाम को फाइनल कर दिया है। पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली द्वारा जारी दूसरी सूची में हाजी सैयद सादिक अली के नाम की घोषणा की गई है। गौरतलब है कि सभी वर्गों में पहुंच रखने वाले वरिष्ठ समाजसेवी सादिक अली को पहले से ही झांसी सदर सीट से पार्टी का प्रत्याशी समझा जा रहा था। उनकेे प्रत्याशी घोषित होने से झांसी सदर सीट पर चुनाव रोचक रहेगा।

इधर, पार्टी के झांसी सदर सीट से सैयद सादिक अली को प्रत्याशी बनाये जाने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ गयी। लोगों ने सैयद सादिक अली का हार पहनाकर बधाई देकर स्वागत किया और 2022 के विधानसभा चुनाव में उन को जीत दिलाने का संकल्प भी लिया।

इस मौके पर हाजी सैयद सादिक अली ने कहा कि यह पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थकों की जीत है। उन्हें पार्टी के सदर ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे बखूबी निभाने की कोशिश करेंगे। जो भरोसा राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर जताया है वह उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। कार्यक्रम में पार्टी के जिला अध्यक्ष सैयद अतहर अली, मीडिया प्रभारी राशिद पठान बबलू, आजाद, सादिक खान, शाहरुख खान, गोलू भाई, मनीष खान, वसीम खान, राजू भाई, बॉबी सिद्दीकी, फुरकान भाई, कामरान सिद्दीकी, नासिर ज़ैदी, रवि साहू, राजकुमार, वसीम गाजी, रोहिताश, करन, पंकज दोहरे, फैज उमान, सेबू अली एडवोकेट, बबलू भाई, आसिफ जैदी, कबीर खान, साजिद खान, अभिषेक सिंह ठाकुर, अशोक ठाकुर, सचिन कामरा, जागेश्वर आदि मौजूद रहे।